MeToo: विंटा नंदा के सेक्सुअल हैरसमेंट वाले आरोप पर आलोकनाथ का पलटवार, दर्ज करवाया मानहानि का केस

0
122

नई दिल्ली: बॉलीवुड फ़िल्म जगत में इन दिनों MeToo का असर साफ-साफ देखने को मिल रहा है। इनदिनों हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से कई जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उनको लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही टीवी जगत के फेमस कलाकार आलोकनाथ पर कई सारी महिलाओं ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है।

बता दे कि कई सारी महिलाओं ने आलोकनाथ पर आरोप लगाया है कि कलाकार आलोकनाथ ने उनका यौन और मानसिक उत्पीड़न किया है। विंटा नंदा ने हाल ही में आलोकनाथ पर आरोप लगाकर उनके करतूत को जमाने के सामने रखते हुए बताया कि किस तरह से आलोकनाथ ने 90 के दशक में उनकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया था। अब हाल ही में विंटा नंदा के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए आलोकनाथ ने विंटा नंदा के ऊपर मानहानि का केस कर दिया है। आलोकनाथ के वकील अशोक ने  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि उनके क्लाइंट पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं, जिनका कोई आधार नहीं है।

 वकील अशोक के मुताबिक, ‘जो भी शिकायतें आलोकनाथ के खिलाफ आ रही हैं, वो सरासर गलत हैं। एक इंसान को अपने मामले को समाज के सामने लाने के लिए 19 साल का लम्बा वक्त लगा और उसको कुछ दूसरे लोग सपोर्ट भी कर रहे हैं। इसी से पता चलता है कि दाल में कुछ काला है। ये सब केवल आलोकनाथ की इमेज को खराब करने के लिए किया जा रहा है।’

गौरतलब है कि आलोक नाथ ने अब विंटा नंदा के इन आरोपों के खिलाफ कदम उठाया है। उन्होंने अंधेरी मेट्रोपॉलियन कोर्ट को लेटर लिखा है। इस शिकायती पत्र में आलोक ने कहा है कि कोर्ट पुलिस को आरोपों की जांच करने का आदेश दे। आलोक ने मांग की है कि पुलिस को उन सब सोशल मीडिया पोस्ट्स की जांच का आदेश दिया जाए, जिसमें उनके ऊपर आरोप लगाए गए हैं और उन्हें बदनाम किया गया है।

Facebook Comments