15 साल के बच्चे ने की सुष्मिता के साथ बद्तमीज़ी : सिखाया सबक

0
88

अभी कुछ दिनों पहले एक कैम्पेन चला था “मी टू” . इस कैम्पेन में बहुत सी सेलेब्रिटी महिलाओं ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को उजागर किया था. एक लम्बे गैप के बाद अब पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने एक वाकया उजागर किया है जो कि बहुत ही दुखद है. सुष्मिता हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी. इवेंट में वो लड़कियों को सेल्फ डिफेन्स के तरीके बता रहीं थी. अभिनेत्री ने अपने अनुभव भी शेयर किये. उन्होंने बताया कि कैसे एक छोटे से लड़के ने मौके का फायदा उठाकर उनके साथ छेड़खानी कर दी.

अवार्ड फंक्शन में की ऐसी हरकत –

सुष ने बताया कि एक अवार्ड फंक्शन में बहुत भीड़ थी और इसी बीच उसने छेड़खानी शुरू कर दी. उस लड़के को लगा था कि इतनी भीड़ में मुझे कुछ नहीं पता चलेगा लेकिन मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और अपने पीछे से आगे की ओर खींचा. उसकी शक्ल देखकर मैं हैरान रह गयी क्योंकि वह केवल 15 साल का एक किशोर था. किशोर ने सोचा होगा कि यहाँ बहुत से बड़े लड़के मौजूद हैं मुझ पर कोई शक भी नहीं करेगा. लेकिन सुष्मिता ने अपनी सूझबूझ से उसको पहचान लिया. सुष्मिता सेन ने उस लड़के के गले में हाथ डाल लिया और उसे समझाते हुए आगे की ओर चल दीं.

भावुक हो गयीं पूर्व विश्व सुंदरी –

  source:- Bollywood Fuzz

सुष्मिता सेन नें उस बच्चे को समझाया कि अगर मैं चिल्लाई और मैंने किसी को बता दिया तो तुम्हारी पूरी लाइफ खराब हो जायेगी. आगे से किसी के साथ ऐसी हरकत नहीं करना. इसी मुद्दे पर बोलते हुए सुष ने कहा कि जनता यह सोचती है कि सेलिब्रिटीज तो हमेशा सुरक्षा कर्मियों से घिरी रहती हैं इसलिए उन्हें ऐसी शर्मनाक स्थितियों से दो चार नहीं होना पड़ता होगा. लेकिन यह बात सच नहीं है दरअसल  कुछ लोगों के हौंसले इतने मज़बूत होतें है कि वो इतने बॉडीगार्ड के होते हुए भी अपना काम कर जाते हैं. मशहूर अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वो महज़ 15 साल का बच्चा था और उसको नहीं पता था कि वो जो हरकत कर रहा है वो एक गंभीर अपराध है ना की कोई मनोरंजन.

Facebook Comments