#MeToo मूमेंट का समर्थन करने वाली एक्ट्रेस कंगना, अध्ययन सुमन के ट्वीट के बाद घिरी विवादों में ….  

0
67

नई दिल्ली: बॉलीवुड फ़िल्म जगत में इन दिनों #MeToo सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक बना हुआ है। इनदिनों हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। एक वक्त था जब #MeToo मूमेंट सिर्फ हॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित था लेकिन अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं।

दरअसल हाल ही में एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए #MeToo से जुड़ा सनसनी खुलासा कर अपना दुख व्यक्त किया है। अध्ययन ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के लेकर सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए हैं। इस ट्वीट में अध्ययन सुमन ने कंगना की ओर इशारा करते हुए अपनी आपबीती सुनाई है।

गौरतलब है कि एक तरफ कंगना ने मीटू मूवमेंट की सराहना करते हुए विकास बहल पर कई सारी आरोप लगाए थे। वहीं अब कंगना पर ही कुछ आरोप लगते दिख रहे हैं। अध्ययन ने ट्वीट करते हुए लिखा है- “बहुत सारे लोग मुझसे मेरी मीटू स्टोरी शेयर करने को कह रहे हैं। क्षमा चाहता हूं। जब दो साल पहले ये किया तो मुझे शर्मिंदगी और अपमान मिला। मेरे माता-पिता जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, उन पर नेशनल टीवी पर अश्लील कमेंट किए गए।”

इसके साथ ही अध्ययन ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- “आपको अपने दर्द और बुरे अनुभव को साझा करने का अधिकार है। जिन्होंने मेरा समर्थन किया उन्हें दिल से शुक्रिया। मुझे खुशी है कि ये पल उन्हें मौका दे रहा है, जिनके साथ ये हुआ है।” वहीं जब अध्ययन के इस ट्वीट के बारे में एक्ट्रेस कंगना से पूछा गया तो इस पर उनका रिएक्शन भी काफी दिलचस्प था। कंगना पहले तो देर तक हंसती रही। इसके बाद उन्होंने कहा- “मुझे उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा।”

क्या था मामला

दरअसल साल 2016 में अध्ययन सुमन ने कहा था, ”कंगना मुझे पीटती थी। जलील करती थी और काला जादू करती थी। एक बार ऋतिक की बर्थ-डे पार्टी में कंगना ने एक बात पर मुझे थप्पड़ मारा था और गालियां दी थीं।” बता दे कि अध्ययन ‘राज-2’ में कंगना के साथ काम कर चुके हैं। दोनों का अफेयर चला। लेकिन एक साल में ब्रेकअप हो गया। इसके बाद वे देश के बाहर चले गए थे।

Facebook Comments