लड़कियों से फ्लर्ट करते समय कभी भी न करे ये 5 गलती ,नहीं तो बनी बात भी बिगड़ जाएगी                                                                                         

0
192

कुछ लोग फ्लर्ट करने में इतने माहिर होते हैं कि उनसे बात करने पर आपकों यह कही पर भी एहसास ही नहीं होगा कि वो आपसे फ्लर्ट कर रहे हैं। वहीं, कुछ लड़के लड़कियों से फ्लर्ट करते समय ऐसा चिपकते हैं कि मानो वो आपके सच के पति या ब्वॉयफ्रेंड हों। ऐसे लोगों को देखकर जहन में यहीं ख्याल आता हैं कि इनसे बात शुरू ही क्यों की…? ऐसे में आज हम आपको यह बताएंगे कि फ्लर्ट करने के दौरान आपको कौन-सी बाते सामने वाले को नहीं बोलनी चाहिए

अपने आपकों बड़ा दिखने की कोशिश

अगर आप किसी व्यक्ति से फ्लर्ट कर रहे हैं तो वैसे ही रहे जैसे आप हैं। लड़की को इम्प्रैस करने के चक्कर में अक्सर लड़के हीरो की तरह व्यवहार करते हैं लेकिन इस वजह से आपका इम्प्रैशन और भी खराब हो जाता है।

झूठ न बोलें

अक्सर लड़कियों को इम्प्रैस करने के लिए फ्लर्ट करते समय लड़के खूब झूठ का सहारा लेते हैं लेकिन इससे लड़कियां इम्प्रैस नहीं होती। इसलिए लड़कियों का दिल जीतने के लिए झूठ का कभी भी सहारा न लें।

दिखावा न करना

आपके पास बड़ी कार हो या घर, लड़कियों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए फ्लर्ट करते समय ज्यादा दिखावा न करें।

बात- बात पर टच न करें

अगर आप किसी लड़की से फ्लर्ट कर रहे हैं तो उसे उसे बात-बात पर टच न करें। किसी से फ्लर्ट करने का मतलब यह नहीं कि आप उसे बार-बार टच करें। सामने वाले को रिस्पेक्ट देकर भी फ्लर्ट कर सकते हैं।

भावनाओ के साथ मत खेलो

हल्का-फुल्का फ्लर्ट करना तो ठीक है लेकिन फ्लर्ट के चक्कर में सामने वाले के जज्बात के साथ मत खेलो। फ्लर्ट करते समय सामने वाले के ज्जबातों का ख्याल जरूर रखें। इससे लड़की पर भी आपका इम्प्रैशन अच्छा पड़ेगा।

Facebook Comments