पीएम मोदी को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की चुनौती, कहा-‘मेरे साथ नर्मदा की परिक्रमा कर के दिखाएं’

0
146

अपने बयानों और ट्वीट को लेकर सुरखियों में बने रहने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कहा है कि देश में बेरोजगारी है, अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, नोटबंदी विफल रही है, जीएसटी से देश के व्यापारी परेशान हैं और पीएम को फिटनेस चैलेंज की लगी हुई है। मैं कहता हूं, आइए और मेरे साथ नर्मदा की परिक्रमा करके दिखाइए।

दरअसल मध्य प्रदेश में इन दिनों आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी थोड़ी तेज हो गई है। इसी सिलसिले में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बीते रविवार को कुछ समय के लिए मध्य प्रदेश के झाबुआ नामक जगह पर पहुंचे थे। उस दौरान उन्होने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ‘मैं अपने उस बयान पर कायम हूं, जिसमें यह कहता हूं कि किसी भी आतंकी घटना को अंजाम देते हुए अगर कोई हिंदू व्यक्ति पकड़ा गया हैं तो वो कभी न कभी संघ का  कार्यकर्ता रहा हैं।‘ महात्मा गांधी की हत्या करने वाला नाथूराम गोडसे भी आरएसएस का सदस्य रहा था।

सांकेतिक तस्वीर

बता दे, कि मध्य प्रदेश के शाजापुर में शनिवार को हुए उपद्रव को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘भाजपा को जब लगता है कि वह चुनाव नहीं जीत पाएगी तो वह हिंदू-मुस्लिम दंगे कराती है।‘ जब पत्रकारों के द्वारा आध्यत्मिक गुरु भय्यू जी महाराज की सुसाइड को लेकर सवाल किया गया तो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह एक आध्यात्मिक व्यक्ति थे, लेकिन इतना तय है कि कोई भी आध्यात्मिक व्यक्ति आत्महत्या नहीं कर सकता। हालांकि, उनका सुसाइड नोट मिला है।

गौरतलब हैं कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह 11 जून को ट्विटर पर एक पुल के पोल की तस्वीर शेयर करते हुए उसे भोपाल के सुभाष नगर का निर्माणाधीन ओवरब्रिज बता दिए थे जो कि वास्तव में रावलपिंडी-इस्लामाबाद मेट्रो के पुल का तस्वीर था। जिसके लिए उन्हे बाद में माफी भी मांगनी पड़ी थी|

Facebook Comments