मुंबई: सूटकेस में मिली 20 साल की मॉडल की लाश, हत्यारे दोस्त को  पुलिस ने 4 घंटे के अंदर पकड़ा

0
78

सोमवार को मुंबई में एक दहला देने वाली घटना हुई जिसे सुनकर सबलोग हैरान रह गए। दरअसल मुंबई के मलाड इलाके में एक मॉडल की लाश मिली|  यह लाश बैग से बरामद की गई। लाश की पहचान 23 वर्ष की मानसी दीक्षित के रूप में की गई है, जो की राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी और मुंबई में मॉडलिंग कर रही थी। बैग में लाश मिलने के 4 घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस थाना ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के एक स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया, जो कि मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) में रहता था। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद (20) के रूप में हुई है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पुलिस ने इस घटना को लेकर बताया है कि घटना के दौरान मानसी दीक्षित आरोपी  मुजम्मिल सईद  के फ्लैट में थी। वहीं दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और गुस्से में आरोपी ने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया, जिससे अनजाने में तुरंत मानसी की मौत हो गई। सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।

खबरों के मुताबिक सूटकेस मिलने की खबर पर तो जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग अपने कब्जे में लिया और उसे खोला तो अंदर एक महिला की लाश थी, जिसके सिर पर गहरी चोट लगी थी और सिर खून से लथपथ था। उसके शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी| हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक कार दिखी जिसके अंदर बैठे शख्स ने सड़क किनारे सूटकेस फेंका था। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे उसकी बिल्डिंग से गिरफ्तार कर लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आरोपी को मंगलवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुजम्मिल सईद के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत केस दर्ज किया गया है। मानसी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Facebook Comments