क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान का कभी बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस के साथ रहा हैं अफेयर…!

0
206

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हाल ही में हुए  आम चुनाव के परिणाम में इमरान खान की लहर में कई दिग्गज पार्टियां ढेर हो गई हैं। देर रात तक इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) रुझानों में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। फ़िलहाल 272 संसदीय सीटों पर वोटों की गिनती अभी भी जारी है।

बता दे, क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान जब क्रिकेट खेलते थे तब उनकी फीमेल फैंस पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी लाखों हुआ करती थीं। उन दिनों बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों से इमरान खान के अफेयर की खबरें भी सामने आईं। जिनमे से सबसे ज्यादा इमरान खान और जीनत अमान के अफेयर का चर्चा सुर्खियों में रहा। बताते चले कि बॉलीवुड की 70 और 80 के दशक की बोल्ड और सुपरहिट एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ के नजदीकियों की खबर उस दौर में खूब छपी। इमरान खान उन दिनों पाक क्रिकेट टीम के हैंडसम ब्वॉय हुआ करते थे। इमरान खान जीनत की अदाओं के दीवाने थे तो वही जीनत उनके शानदार खेल पर फिदा हुआ करती थीं।

दरअसल 70 और 80 के दशक में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भारत मैच खेलने आया करती थी उसी दौरान इमरान और जीनत अमान की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा। पाकिस्तनी क्रिकेटर और भारतीय अभिनेत्री एक दूसरे से मिलने लगे। जब इन्हें एक साथ कई बार देखा गया तो इनके इश्क के किस्से मीडिया की सुर्खियां भी बनने लगीं। लेकिन अफसोस किन्ही करणों से इमरान और जीनत की लव स्टोरी को वो मंजिल नहीं मिल सकी जिसकी हर एक प्रेमी युगल को तलाश रहती हैं।

गौरतलब हैं कि इमरान खान की बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स रहीं हैं। वो अब तक 3 शादियां कर चुके हैं। उनकी एक्स वाइफ रेहम खान ने अपने किताब में इमरान खान पर कई संगीन आरोप लगायी हैं। दरअसल इस पुस्तक में रेहम खान ने इमरान पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि इमरान के पांच नाजायज बच्चे हैं, इनमें से कुछ भारत में रह रहे हैं| रेहम आगे लिखती हैं कि उसके सबसे बड़े बेटे की उम्र करीब 34 साल है| इतना ही नहीं, रेहम ने अपनी किताब में यह भी दावा किया है कि इमरान खान लंबे समय तक एक आदमी के साथ लिव-इन में भी रहे थे| पेज नंबर 464 पर रेहम ने लिखा है कि लंदन में रहने वाले बिजनेस मैन बुखारी के इमरान के साथ नाजायज ताल्लुकात हैं और वह इमरान खान के हरम का मुखिया है|

Facebook Comments