दिल्ली: भारी बारिश के बाद गिरी इमारते, डूब गया दिल्ली एनसीआर, अब बाढ़ का खतरा…!

0
130

दिल्ली एनसीआर आज सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश के वजह से थम-सी गई है। दिल्ली एनसीआर में आज सुबह लगभग 7 बजे के आसपास ही तेज बारिश शुरू हो गई थी। जिस वजह से कई जगह सड़कों पर लंबा-लंबा जाम देखने को भी मिल रहा है। सड़कों पर सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है। जगह-जगह जल भराव के वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यही नहीं गाजियाबाद के इंदिरापुरम में करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, उस 34 वर्षीय शख्स की शिप्रा सनसिटी में करंट लगने से मौत हो गई, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं ग्रेटर नोएडा के मुबारकपुर में आज सुबह एक दो मंजिला इमारत धराशायी हो गई। हालांकि इसमें कोई विशेष जनहानि नहीं हुई है समय रहते ही लोगों को उस इमारत से बाहर निकाल लिया गया। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर में शाम को भी रुक-रुक कर बारिश हो सकती है और अगले चार दिन तक बारिश होने के अंदेशा हैं।

खबरों के मुताबिक, 2 घंटे की बारिश में पानी में डूब चुकी दिल्ली के लिए एक और बुरी खबर है। 72 घंटे में दिल्ली के कई निचली इलाके पानी में डूब सकते हैं। दरअसल हरियाणा के यमुनानगर के हथनीकुंड बैराज में 1 लाख 80 क्यूसेक पानी छोड़ा गया है जो 72 घंटे बाद दिल्ली पहुंचेगा। इस पानी से दिल्ली के कई निचले इलाकों में बाढ़ आने की संभावना जताई जा रही है। यह अलर्ट प्रशासन ने जारी किया है।

हरियाणा समेत कई राज्यों में भी बीती रात से मूसलाधार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

Facebook Comments