नवजोत सिंह सिद्धू -पाकिस्तान आर्मी चीफ मामला: सिर लाने वाले को पांच लाख रूपये का चेक दूंगा

0
213

यूपी: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण में शरीक होने के साथ ही पाकिस्तान के जनरल से गले मिलने को लेकर इन दिनो पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विपक्षी दलों के साथ-साथ अपनी पार्टी के लोगों के भी निशाने पर हैं| पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जहां बिहार के मुजफ्फरपुर में केस दर्ज किया गया है, वहीं आगरा में राष्ट्रीय बजरंग दल के एक नेता ने इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू का सिर लाने वाले को 5 लाख रूपये की चेक देने की घोषणा की है।

दरअसल यूपी के आगरा में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष संजय जाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शरीक होने के साथ ही पाकिस्तानी जनरल से गले मिलने को लेकर आक्रोश जता रहे हैं। संजय जाट ने कहा हैं कि जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में जाकर हमारे वीर सैनिकों की खून की प्यासी सरकार का साथ दिया है। वहां पाकिस्तानी सेना के जनरल के गले लगकर मिले हैं उससे उन्होंने करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर कुठाराघात किया है।

उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को ललकारते हुए कहा है कि सिद्धू गुरु गोविंद सिंह जी के बयान को भूल गए कि समुदाय विशेष के लोग किसी के सगे नहीं हो सकते। फिर कैसे उन लोगों से गले आप मिल लिये। इस वीडियो के वजह से शहर में सनसनी फैल गई है।

बता दे, कि नवजोत सिंह सिद्धू पिछले दिनों पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान गए हुए थे। उनके इस तरह से पाकिस्तान जाने को लेकर देशभर में विरोध हो रहा हैं|नवजोत सिंह सिद्धू पूरे मामले में अपना बचाव करते नजर आ रहे हैं लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Facebook Comments