पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्सेप्ट किया क्रिकेटर विराट कोहली का चैलेंज, शेयर किया वीडियो…

0
99

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई चैलेंज दे और वह उसे एक्सेप्ट ना करें, ऐसा बेहद मुश्किल है। उसमे भी अगर बात फिटनेस की लेकर हो, तो पीएम नरेंद्र मोदी कहा पीछे हटने वाले हैं। दरअसल केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के द्वारा सोशल मीडिया पर शुरू किए गए ‘फिटनेस चैलेंज में पीएम मोदी ने हिस्सा लेते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का चैलेंज एक्सेप्ट पूरा कर दिया है। 12 जून यानि बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट् किया हैं। जिसमे में वो कई तरह के एक्सरसाइज और योगा करते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये एक्सरसाइज और योगाभ्यास उनकी डेली रूटीन लाइफ का हिस्सा है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने भी अन्य लोगों की तरह ही कर्नाटक के नए सीएम एचडी कुमारस्वामी, 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए सबसे ज्यादा मेडल जीतने वालीं खिलाड़ी मनिका बत्रा और उन आइपीएस अफसरों को चैलेंज दिया हैं जिनकी उम्र 40 के पार है|

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था। उस ट्वीट में उन्होने ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ-साथ उनकी पत्नी साक्षी के अलावा अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज दिया था।

 दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने इस ट्वीट में बताया हैं कि वह प्रतिदिन इसी तरह का योगाभ्यास करते हैं। वो योग के अलावा, वह पंचतत्वय या प्रकृति के 5 तत्व – पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु, आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलते हैं। जो की बेहद ताज़गी देने और कायाकल्प करने वाला होता है। इसके अलावा वह श्वास अभ्यास भी करते हैं।

Facebook Comments