सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रणब मुखर्जी की RSS नेताओं की तरह सैल्यूट करते हुए तस्वीर, बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी बोलीं- जिसका डर था वही हुआ…!

0
155

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की नागपुर में आरएसएस के मुख्यालय मे भाषण देने के कुछ ही घंटे बाद उनकी सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं की तरह सैल्यूट करते हुए तस्वीर वायरल हो गई। इस तस्वीर के पीछे प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भाजपा की साजिश बताया है। दरअसल शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा हैं कि “देखिए मुझे जिस बात का डर था और जिसके लिए मैंने अपने पिता को चेताया था, वही अब हो रहा है। अभी कुछ घंटे भी नहीं बीते हैं और भाजपा-संघ के डर्टी ट्रिक्स विभाग ने जोर-शोर से काम शुरू कर दिया है।“

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागपुर मे स्थित आरएसएस मुख्यालय में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के संबोधन से एक दिन पहले यानि बुधवार की शाम को उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने के फैसले को अनुचित ठहराते हुए ट्वीट किया था कि आपके भाषण को भुला दिया जाएगा, बस तस्वीरें याद रहेंगी और उन्हें फर्जी बयानों के साथ फैलाया जाएगा। र्मिष्ठा मुखर्जी ने आगे कहा था कि, आप नागपुर जाकर बीजेपी और आरएसएस को फर्जी कहानियां गढ़ने और अफवाह फैलाने का पूरा मौका दे रहे हैंजैसा कि आज हुआ। वह इसे ऐसे प्रचारित कर रहे हैं कि जैसे यह सच हो। यह तो बस शुरुआत है।

गौरतलब हैं कि शर्मिष्ठा मुखर्जी का यह बयान उन खबरों के बाद आया था, जिनमें यह कहा गया था कि प्रणब मुखर्जी चाहते हैं कि शर्मिष्ठा मालदा (पश्चिम बंगाल) से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े। हालांकि बीजेपी में शामिल होने की अफवाहो को खारिज करते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा हैं कि ‘वह कांग्रेस छोड़ने के बजाय राजनीति से संन्यास लेना पसंद करेंगी।

बता दे, कि कांग्रेस छोड़ भाजपा की दामन थामने की अफवाह को बकवास ठहराते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से यह भी ट्वीट किया है कि, पहाड़ों में खूबसूरत सूर्यास्त का आनंद लेने के बीच भाजपा में मेरे शामिल होने की अटकलें मेरे लिए ‘टॉरपिडो’ की तरह हैं। इस दुनिया में कहीं भी सुकून और शांति नहीं मिल सकती है क्या?’

Facebook Comments