बेहद रंगीन मिज़ाज हैं प्रियंका के होने वाले पति निक जोनस, अभी तक उनका कई एक्ट्रेस और सिंगर के साथ रहा है अफेयर…!

0
164

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले तक अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थी पर अब वो इन दिनों निक जोनस के साथ अपनी सगाई को लेकर चर्चाओं में हैं| हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं की हैं| मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जिस अमेरिकन सिंगर के साथ सगाई को लेकर खबरों में है। उनका प्रियंका के अलावा कई और लड़कियों के साथ अफेयर रहा हैं-

अगर हम निक जोनस के अब तक रहे अफेयर्स की बात करें तो उनका नाम माइली सायरस, सेलेना गोमेज जैसी फेमस सिंगर्स के साथ जुड़ चुका है। प्रियंका के अलावा निक जोनस की अभीतक 7 गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं जिनके साथ उनका रिलेशन महज 1 साल तक रह पाया।

-निक जोनस सबसे पहले क्रूज मिली साइरस के साथ रिलेशन में रहे थे तब उनकी उम्र महज 13 साल थी। निक की मिली के साथ मुलाकात 2006 में डिज्नी चैरिटी इवेंट में हुई थी। मगर इन दोनों का रिलेशन 1 साल तक ही चला 2007 में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

-हॉलीवुड रिएलिटी टीवी स्टार किम कारदा‌र्शियान की बहन केंडल जेन्नर के साथ भी निक अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। वहीं केंडल के साथ भी इनका रिलेशन ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया और 1 साल बाद दोनों का ब्रेकप हो गया।

-क्रूज मिली साइरस के बाद निक की ज़िंदगी में सेलेना गोमज़ की एंट्री हुई। 2007 में ये दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए , तब निक की उम्र 15 साल थी। इनका रिलेशन भी एक साल चला मगर 2009 में इनका ब्रेकअप हो गया, लेकिन अलग होने के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिलते थे और 2010 में दोनों ने फिर पैचअप कर लिया। इसके बाद फिर से निक और सेलेना के बीच तनाव बढ़ गया और दोनों अलग हो गए।

-सेलेना के बाद निक जोनस की जिंदगी में लिली कॉलिन्स की एंट्री हुई। उन दिनों मीडिया में यही खबरे आई थी की लिली की वजह से सेलेना और निक के बीच ब्रेकअप हुआ था। लेकिन वहीं निक ने ट्वीट कर कहा था कि वह लिली के साथ कभी रिलेशन में थे ही नहीं।

-लिली लिली कॉलिन्स के बाद निक जोनस ने एक्ट्रेस और सिंगर डेल्टा गुड्रम के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी। लेकिन ये भी रिश्ता ज़्यादा दिनों तक नहीं चला 2012 में इनके रिश्ते की शुरुआत हुई वहीं 1 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

-केंडल के बाद निक का रिश्ता मिस यूनिवर्स अफ्रीकी मॉडल ओलिविया कल्पो के साथ जुड़ा। वहीं ओलिविया ऐसी  पहली स्टार थीं जिनका निक जोनस के साथ 2 साल तक रिलेशन रहा।

-ओलिविया कल्पो के बाद निक जोनस की ज़िंदगी में मॉडल विक्टोरिया सिक्रेट ने एंट्री मारी। मगर अफ़सोस यह  रिश्ता भी 1 साल से ज़्यादा नहीं टिका और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

वहीं अब 2018 में निक जोनस की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री हुई है। अब देखना है यह है कि दोनों का रिश्ता कितनी देर तक चल पाता है। हालांकि ये दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी सिरियस नजर आ रहे हैं|

Facebook Comments