बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ काम करने में दबंग खान के छूट जाते थे पसीने…!

0
106

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान बॉलीवुड फ़िल्म जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं| वो अक्सर किंही न किंही वजह से मीडिया जगत में चर्चाओं में बने रहते हैं| अभी हाल ही में उनकी फ़िल्म ‘रेस-3’ आई थी जिसको लेकर वो मीडिया जगत से लेकर मायानगरी गलियारों में चर्चोओं में बने हुए थे| फिलहाल सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं|

गौरतलब हैं कि सलमान खान बॉलीवुड का वो नाम है जिससे पूरा बॉलीवुड ख़ौफ़ खाता है लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री थी जिसके साथ काम करने में सलमान के पसीने छूट जाते थे। हम जिस अभिनेत्री की आज बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की पहली महिला सुपरस्टार श्री देवी थी| जी हां बॉलीवुड की वह मशहूर हस्ती जो आज हम सबके बीच में नहीं रही हैं। श्रीदेवी का अपना एक अलग ही स्टारडम था। वह  जिस फ़िल्म में अपने कदम रख देतीं थीं उस फिल्म को सुपरहिट होना तय हो जाता था और एक बात उस फिल्म में एक्टर से ज्यादा लोग उन्हें पसंद किया करते थे।

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुद ये बताया की ….

“मैं श्रीदेवी जी से बहुत डरता था, उनके साथ काम करने में मुझे काफी घबराहट भी होती थी। ऐसा भी होता था कि जिस फिल्म में वो काम करती थी उस फिल्म में लोग हीरो को नजरअंदाज करते थे और उन्हें ज्यादा तवज्जो मिलता था। मैंने जब उनके साथ काम किया था तो शूटिंग करते समय भी मुझे अंदर से काफी डर लगता रहता था”।

आपको बता दें कि श्री देवी और सलमान खान ने 1993 में आई फ़िल्म चंद्रमुखी में एक साथ काम किया था| उसके अलावा सलमान-श्रीदेवी ने फ़िल्म चांद का टुकड़ा में भी एक साथ काम किया था।

Facebook Comments