राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ स्टॉर्मी डेनियल का मानहानि केस खारिज…

0
140

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के साथ सबन्धों को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए  है| दरअसल एडल्ट फिल्मों की स्टार पॉर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मानहानि का केस किया था लेकिन स्टॉर्मी डेनियल द्वारा दायर किए मानहानि के केस को कोर्ट के द्वारा खारिज कर दिया गया है। बता दे कि ट्रंप को इस मामले में पहली कानूनी जीत हासिल हुई है। एक संघीय अमेरिकी न्यायाधीश ने उनके खिलाफ दायर मुकदमे को खारिज कर दिया। डेनियल का असली नाम स्टीफनी क्लिफोर्ड है।

बता दे कि एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल का डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ यह आरोप है कि नवंबर 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के कुछ समय पहले ट्रंप के वकील ने उन्हें ट्रंप के साथ उनके कथित संबंध को लेकर मुंह बंद रखने की एवज में 130,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया था। डेनियल ने इस बाबत भी ट्रंप के खिलाफ अलग से एक मुकदमा किया है। लॉस एंजिलिस में अमेरिकी जिला न्यायाधीश एस जेम्स ओटेरो ने डेनियल द्वारा इस साल की शुरुआत में ट्रंप के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे को खारिज कर दिया।

गौरतलब है कि एडल्ट फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री ने कुछ महीने पहले खुलासा किया था कि एक दशक पहले डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनका संबंध था। दोनों के बीच यौन संबंध भी बने थे। इसके बाद अभिनेत्री ने खुलासे को लेकर चुप रहने के लिए धमकी मिलने का भी आरोप लगाया था, जिस पर ट्रंप ने ट्विटर पर कहा था कि धमकी देने का उनका आरोप मनगढ़ंत है। हालांकि इससे पहले कई इंटरव्यू में डेनियल अपने और ट्रंप के रिश्तों के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं और वो इन बातों को सिरे से खारिज कर चुकी हैं कि उनके और ट्रंप के बीच कभी संबंध भी रहे थे|

Facebook Comments