AAP के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने भाजपा में शामिल होने का दिया संकेत…जानिए पूरा मामला..!

0
99

दिल्ली में चल रहे भाजपा का अभियान संपर्क फॉर समर्थन’ के अंतर्गत भाजपा सरकार के केंद्रीय मंत्री विजय गोयल हाल ही में आम आदमी पार्टी से नाराज चल रहे विधायक एवं दिल्ली के पूर्व जलमंत्री कपिल मिश्रा के घर पहुंचे थे| उसी दौरान उन्होंने कपिल मिश्रा को बीजेपी में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी किया| वहीं, कपिल मिश्रा विजय गयोल के इस आमंत्रण पर भाजपा में शामिल होंगे या नहीं होंगे अगर होंगे तो कब होंगे? इस पर उन्होंने कुछ स्पष्ट रूप से तो नहीं कहा, लेकिन विजय गोयल के सामने एक ट्वीट कर सांकेतिक रूप में अपनी मंशा को जरूर जाहिर कर दिया। उनके ट्विट से अब ऐसा आभास हो रहा हैं कि कपिल मिश्र आगामी लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

गौरतलब हैं कि  पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की मां डॉ. अन्नपूर्णा मिश्रा भाजपा से पार्षद रह चुकी हैं और पूर्वी दिल्ली नगर निगम के गठन के बाद पूर्वी निगम की सबसे पहली महापौर भी वही बनी थीं। उस समय  कपिल मिश्रा राजनीति में भारतीय जनता पार्टी के साथ में ही सक्रिय थे। लेकिन बाद में वह ‘आप’ में शामिल हो गए| उन्होंने अभीतक दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ा हैं। जिसमे पहली बार उनकी हार हो गई थी, मगर दूसरी बार उन्हें काफ़ी ज्यादे वोटों से जीत हासिल हुई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि जब विजय गोयल कपिल मिश्रा के घर पहुंचे तो उन्होंने कपिल मिश्रा की माँ डॉ. अन्नपूर्णा मिश्रा की मौजूदगी में कपिल मिश्रा को मोदी सरकार के द्वारा चार साल के दौरान किये गए कार्यो की व्यौरा वाली पत्रिका को भी भेट किये| उस दौरान विजय गोयल ने कहा कि ‘जो लोग भी जनता के लिए काम करना चाहते हैं उनके लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। इसी उद्देश्य  से हमने यह अभियान चलाया है।

बता दे कि विजय गयोल के आमंत्रण के जवाब में ‘आम आदमी पार्टी’ के नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि था कि ‘विजय गोयल जी का हमारे घर आने के लिए शुक्रिया। आपकी सादगी और संदेश से सभी बहुत प्रभावित हुए। जब कौरव इकट्ठे हो रहे हैं तो पांडव को भी एकजुट होकर राष्ट्र के विकास के लिए तैयार होना होगा।

Facebook Comments