उधर संसद में हो रही हैं गंभीर चर्चा, इधर ट्विटर पर यूजर्स ने तस्वीरों के जरिए ला दिया है भूकंप!

0
143
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर

आज सभी जगहों पर दो ही बातों की चर्चा हो रही हैं| पहला धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ की जो कि आज रिलीज हो गई है और दूसरी ओर भूकंप आने वाला है’ ट्रेंड की। सबसे बड़ी बात यह हैं की राजनीतिक खबरों में रुचि न लेने वाले भी लोग भी आज संसद में चल रहे हंगामें पर अपनी निगाहे टिकाए हुए हैं। केन्द्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में गंभीर चर्चा जारी है। राजनेताओं के बीच बहस छिड़ा हुआ है सभी दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, लेकिन इन सबसे अलग ट्विटर पर भी लोगो के बीच एक मजेदार युद्ध छिड़ा हुआ है।

इस युद्ध में सबसे बड़ी बात यह हैं कि इस युद्ध में बॉलीवुड़ की फिल्मे और इन फिल्मों में फिल्माए गए किरदार भी शामिल हैं। सुबह से ही सोशल साइट्स ट्विटर पर ‘भूंकप आने वाला है’ हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और जब आप इस ट्रेंड में दाखिल होते हैं तो सचमुच भूंकप आ जाता है! घबराइए नहीं.. हम हंसी के उस भूंकप की बात कर रहे हैं, जो एक्टर्स की तस्वीरों के साथ नेताओं को लेकर बनाए गए मीम या फिर फिल्मों के सीन के साथ लिखे गए कैप्शन को पढ़कर आता है।

इन मीम्स में सबसे ज्यादा गुदगुदाने वाला ट्वीट विपक्षी दल कांग्रेस और इसके अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर किए जा रहे हैं। एक यूजर ने ऋतिक रोशन की तीन अलग-अलग फिल्मों से एक्टर के लुक को लेकर एक मीम के जरिए राहुल गांधी पर व्यंग्य किया है। ये तीनों फोटो क्रमश: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘बैंग-बैंग’, ‘जोधा-अकबर’ और ‘कोई मिल गया’ से ली गई हैं।

इसके अलावा एक यूजर ने भाजपा कि सहयोगी दल शिवसेना शिवसेना के वोटिंग में हिस्सा न लेने के फैसले का भी अनिल कपूर की फिल्म ‘नायक’ की एक वीडियो क्लिप के जरिए मजाक उड़ाया है।

 

Facebook Comments