#METOO मूवमेंट: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे उम्मीद है ये मूमेंट…

0
76

नई दिल्ली: बॉलीवुड फ़िल्म जगत में इन दिनों #MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। एक वक्त था जब #MeToo मूमेंट सिर्फ हॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित था लेकिन अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं। वैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोपों का सिलसिला बहुत पहले से चलता आ रहा है। इसमें कोई नई बात नहीं हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने #MeToo मूमेंट का स्पोर्ट किया है।

दरअसल मिस वर्ल्ड रह चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने एक इवेंट के दौरान #MeToo कैंपेन पर बड़ा बयान दिया है। ऐश्वर्या ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि यह मूमेंट लगातार जारी रहेगा। उन्होंने कहा- ‘मैंने हमेशा अपनी बात रखी है। पहले भी मैं इस बारे में बोलती रही हूं और आज भी मैं बोल रही हूं और भविष्य में भी मैं ऐसे मुद्दों को उठाती रहूंगी।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा- ‘अगर बात की जाए महिलाओं के आवाज उठाने की और अपनी कहानी सुनाने की तो यह नई बात नहीं है। यह काफी समय से हो रहा है लेकिन उस समय बहुत कम महिलाएं बोलती थीं।

ऐश्वर्या राय ने आगे कहा मुझे खुशी है कि आज कई सारी महिलाएं इसके बारे में बात कर रही हैं। इस काम में सोशल मीडिया ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसके माध्यम से महिलाएं अपनी आपबीती करोड़ों लोगों तक पहुंचा सकती हैं और दुनिया उनकी बातें सुन रही है।’ बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद एक के बाद एक कई बड़े स्टार्स आरोपों के घेरे में आ चुके हैं।

Facebook Comments