लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अजय माकन ने दिया इस्तीफा, जानिए पूरा मामला …!

0
97

नई दिल्लीः मंगलवार को दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन को लेकर मीडिया जगत से लेकर सियासी जगत में ये खबरे उड़ी की अजय माकन ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं| उसी को लेकर के कांग्रेस पार्टी ने आज बयान जारी करके सफाई दिया हैं और सफाई में कहा गया हैं कि ‘दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन नहीं दिया है, बल्कि अपना इलाज कराने के लिए वे विदेश गए हैं। माकन जल्द स्वस्थ होकर फिर से पार्टी में एक्टिव होंगे।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अजय माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खत लिखकर खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कहा हैं कि वे अपनी तबीयत के चलते पार्टी को पूरा समय नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे में वे पद पर नियमित नहीं रह सकते। बता दे कि दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित की तबीयत भी पिछले काफी समय से ठीक नहीं चल रही है जिस कारण वे भी राजनीतिक गतिविधियों से दूर हैं।

गौरतलब है कि इसी साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव 2019 से पहले राहुल गांधी के लिए यह एक बहुत बड़ा झटका हो सकता है क्योंकि कांग्रेस के दो दिग्गज और अनुभवी नेताओं का अनुभव उन्हें नहीं मिल पाएगा। कांग्रेस इनदिनों आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र एक बार फिर से सत्ता में वापिस आने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है और अभी से चुनावों की तैयरियों में जुट गई है।

Facebook Comments