मोदी पर भड़के राजबब्बर : लगाया मंदिर तुड़वाने का आरोप

0
68
मोदी पर भड़के राजबब्बर : लगाया मंदिर तुड़वाने का आरोप
मोदी पर भड़के राजबब्बर : लगाया मंदिर तुड़वाने का आरोप

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर बुधवार को वाराणसी पहुंचे. राज बब्बर ने यहां फ्लाईओवर हादसे में घायल लोगों मिले . उन्होंने कहा कि फ्लाईओवर का काम पूरा करने के लिए तीन विनायक मंदिरों को तोड़ दिया गया था इसीलिए यह दुर्घटना घटी. राजबब्बर ने देश के प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें यहाँ का सांसद होने के नाते , यहाँ आना चाहिये था लेकिन वो कर्नाटक चुनाव में लगे हुए हैं. निर्माण विभाग के अफसरों को बर्खास्त करने की बात पर राजबब्बर ने यह भी कहा की कार्यवाही सिर्फ अफसरों तक ही सीमित नहीं होनी चाहिये. इस दुर्घटना में मंत्रियों का भी उतना ही दोष है जितना कि अफसरों का है. इस बयान की जानकारी देश की अग्रणी न्यूज़ एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है.

बीजेपी के लिये सस्ती है लोगों की जान – राजबब्बर 

बीजेपी के खिलाफ राजबब्बर ने जमके ज़हर उगला. हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को प्रदेश सरकार ने पांच-पांच लाख देने की बात की है जिसको राजबब्बर ने नाजायज़ ठहराया और सरकार से सभी मृतकों के परिजनों को कम से कम पचास लाख रुपये देने की मांग की. घायलों के लिये राजबब्बर ने दो-दो लाख की जगह बीस लाख रुपये दिये जाने की बात भी कही.

सभी फ्लाईओवर का निर्माण रोकने की कही बात –

पूर्व अभिनेता ने कहा कि देश भर में जितने भी फ्लाई ओवर बन रहें हैं उनका निर्माण तब तक रोका जाये जब तक सबके लिये निर्माण सुरक्षा समिति गठित ना हो जाये. उन्होंने प्रदेश सरकार के उस मंत्री के इस्तीफे की भी मांग की जो हादसे से सम्बंधित है.

Facebook Comments