तेजप्रताप की शादी के जश्न में डूबा पूरा परिवार : पटना में हुआ शाही आयोजन

डांस फ्लोर पर “लगावे लू जब लिपस्टिक पर” पर थिरकते रिश्तेदारों ने काले चश्में पहने

0
95
तेजप्रताप की शादी के जश्न में डूबा पूरा परिवार : पटना में आज होगा शाही आयोजन
आज शादी के बंधन में बंधेंगे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती के साथ हो गयी. लालू-राबड़ी के परिवार में जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं. शादी को खास बनाने के लिए राज्यभर से आरजेडी के कार्यकर्ता अपना योगदान दे रहे हैं.

जमकर नाचा सारा परिवार –

लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दोनों भाई जमकर नाच रहें हैं. लालू की बेटियों और दामाद ने भी खूब मस्ती की. डांस फ्लोर पर “लगावे लू जब लिपस्टिक पर” पर थिरकते रिश्तेदारों ने काले चश्में पहने हुए थे.

इंतजाम हैं भारी भरकम –

मेहमानों के लिए होटल पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल में 30 कमरे, आम्रपाली रेजीडेंसी में 25 कमरे, होटल मौर्या में 20 कमरे, होटल अमाल्फी ग्रांड में 20 कमरे और होटल फ्रंटलाइन रेजीडेंसी में 10 कमरे बुक किए गए हैं. एक राजद विधायक सरोज यादव 50 घोड़े भेजेंगे. ये घोड़े तेजप्रताप की बारात की शान बनेंगे. 100 कुक मिलकर हज़ारों मेहमानों का खाना बना रहें है. इनमें कानपुर के हलवाई भी शामिल हैं. मेहमानों के लिये बिहार का लिट्टी चोखा भी तैयार किया जा रहा है.

ख़ास मेहमानों की है लम्बी लिस्ट –

अखिलेश यादव , प्रियंका वाड्रा , हेमंत सोरेन और नितीश कुमार जैसे राजनीतिक व्यक्तित्व शादी में शामिल होने आज पटना पहुँच सकते हैं. मेहमानों के स्वागत के लिये राजस्थान से शहनाई वादक बुलाये गए हैं. महागठबंधन टूटने के बाद नितीश और लालू पहली बार तेजप्रताप की शादी में मिलेंगे. इस शुभ घड़ी में घर परिवार को किसी की नज़र ना लगे इस बात का ध्यान रखते हुए राबड़ी आवास के गेट पर नीम्बू और मिर्च लगाये गए हैं.

शेरवानी नहीं पहनेंगे तेजप्रताप –

तेजप्रताप ने भारी भरकम शेरवानी की जगह इंडो वेस्टर्न लुक वाला कुर्ता पज़ामा पहनने का फैसला किया है. उनकी होने वाली दुल्हन ऐश्वर्या ने अपनी सारी खरीदारी बिहार और दिल्ली से ही की है.

 

Facebook Comments