#MeToo: एम जे अकबर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर पहली बार बोले शाह, लगे आरोपों की होनी चाहिए जांच…

0
115

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और विदेश राज्य मंत्री एम जे अकबर पर यौन शोषण के आरोपों का मामला अब थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। अब इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है| दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कहा है कि विदेश राज्यमंत्री पर लगे आरोपों की जांच होनी चाहिए। शाह ने यह बात  एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान कही। भाजपा नेता के बयान को इसलिए भी अहम माना जा रहा है की मीटू मुहिम के बाद घिरे एम जे अकबर पर बीजेपी आलाकमान की ओर से यह पहली प्रतिक्रिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ये भी कहा कि इस मामले की सत्यता की भी जांच करनी पड़ेगी, कि ये सच है या गलत। हमें उस पोस्ट की भी जांच करनी होगी साथ ही उस व्यक्ति की भी जिसने इसे पोस्ट किया है। अमित शाह ने आगे कहा कि आप भी मेरे नाम का इस्तेमाल करके कुछ भी पोस्ट कर सकते हैं तो मुझे लगता है इसकी सत्यता की जांच होनी चाहिए।

आपको बता दे कि मी टू अभियान के तहत एम जे अकबर पर अभी तक कई महिला पत्रकारों ने अपने साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया हैं। इन महिलाओं का कहना है कि विभिन्न संस्थानों में संपादक रहते हुए उन्होंने उनका यौन शोषण किया था। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का बयान आ जाने के बाद  एक बात तो साफ हो गई है कि पार्टी अपने मंत्री पर लगे आरोपों को लेकर गंभीर है।

Facebook Comments