मिशन 2019: केजरीवाल ने जारी किया मोबाइल नंबर, चंदा जुटाने के लिए कॉल सेंटर की लेंगे मदद…

0
62

नई दिल्लीः  ऐसा लग रहा है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी के साथ आगामी लोकसभा के चुनाव में मैदान में उतरेगी क्योंकि अभी से लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदी पार्टी मैदान में कूद गई है और अभी से सियासी जमीं पर अपनी पैठ जमानी शुरू कर दी है। इसी के मद्देनजर आम आदमी पार्टियां के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को चंदा जुटाने के लिए दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में इस कैंपेन की शुरुआत की। पार्टी के लिए चंदा जुटाने के अभियान के लिए वि…शेष नंबर 9871010101 लांच करने के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि वह अपनी सैलरी में से पार्टी को 10 हजार रुपए मासिक चंदा देंगे।

बता दे, कि उनकी पत्नी 5000 रुपए, बेटी भी 5000 रुपए तथा पिता 500 रुपए मासिक चंदा पार्टी फंड में देंगे। उनके अलावा आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी पार्टी को अपनी सैलरी से 21 हजार रुपए चंदा देने की घोषणा की। इसके साथ ही पार्टी के लिए पांच सदस्य भी अपने परिवार से जोड़ने की बात कही। इस दौरान पार्टी के अन्य मंत्री, सांसद, विधायक व पदाधिकारियों ने  भी चंदा देने से जुड़ा फॉर्म जमा किया। इस कैंपेन के लिए “आप का दान, राष्ट्र का निर्माण” का नारा दिया गया।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया है कि अगर कोई आम आदमी भी चंदा देना चाहता है तो मोबाइल नंबर 9871010101 पर मिस कॉल दें। मिल कॉल के बाद हायर कॉल सेंटर की तरफ से उस व्यक्ति को कॉल जाएगा और आम आदमी पार्टी की टीम उनसे चंदे के लिए संपर्क करेगी। वहीं इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी पार्टी आम आदमी के चंदे से चलती है जबकि मोदी सरकार भ्रष्ट करोड़पतियों से दान लेती है।

Facebook Comments