Realme 2 Pro : भारत में लॉंच हुआ , जान लीजिये खास फीचर india

0
167

हाल ही में Realme 2 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो चुका है। इस स्मार्टफोन को Realme 2 की तरह ही flipkart पर एक्सक्लूसिविली लॉन्च किया गया है।आपको बता दें कि यह ओप्पो का सब-ब्रांड है।  Realme का यह तीसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले इसके दो फोन इस साल लॉन्च किए जा चुके है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के खास  फीचर्स के बारे में-

डिस्प्ले:  Realme 2 Pro में 6.3 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रेशिओ 19.5:9 है। फोन की स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित बनाया गया है कंपनी के मुताबिक इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.8 प्रतिशत है। फोन को भारत में तीन कलर में लॉन्च किया गया है।

रैम और स्टोरेज: Realme 2 Pro को 4GB/64GB, 6GB/64GB और 8GB/128GB के तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

परफॉर्मेंस: Realme 2 Pro में पावर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 का चिपसेट लगा है। गेमिंग के शौकीनों के लिए इसमें इन-बिल्ट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस गेमिंग बूस्टर दिया गया है, जिससे आप हाई ग्राफिक्स गेम का बिना रूके घंटो मजा उठा सकते हैं।

कैमरा फीचर्स: Realme 2 Pro में फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें आपको इफेक्ट भी मिलता है। वहीं, बात करें इसके फ्रंट कैमरे की तो, आपको इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरे में आर्टिफिशियल ब्यूटीफिकेशन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Facebook Comments