ज़िओमी ने लॉन्च किया रेडमी S2 , 16 मेगापिक्सेल है फ्रंट कैमरा

0
85
रेडमी S2
ज़िओमी ने लॉन्च किया रेडमी S2 , 16 मेगापिक्सेल है फ्रंट कैमरा

सेल्फी के दीवानों के लिये एक अच्छी खबर है. चाइना की स्मार्टफ़ोन निर्माणकर्ता कंपनी ने रेडमी नाम की रेंज में एक और फ़ोन रेडमी S2 लॉन्च किया है. यह फ़ोन खासतौर पर सेल्फी का शौक रखने वाले यूज़र्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. 16 मेगा पिक्सेल फ्रंट कैमरा के साथ शानदार पोट्रेट शॉर्ट्स के लिये इस फोन में आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस फीचर मौज़ूद है. फ़ोन की शुरूआती कीमत 999 चाइनीज़ युआन हैं जो लगभग 10,000 रुपये के समकक्ष है.

रेडमी रेंज से मिलता जुलता है डिज़ाइन –
पिंक , ग्रे और गोल्डन कलर में उपलब्ध रेडमी S2 ज़िओमी के बाक़ी फ़ोन जैसा ही दिखता है. बैक में 2 रियर कैमरा हैं जिनमें 5 मेगापिक्सेल सेंसर और 12 मेगापिक्सेल सेंसर मौज़ूद है.एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ पीछे सेण्टर में फिंगरप्रिंट लॉक के लिए सेंसर भी है.3.5 mm का हेडफ़ोन जैक फ़ोन में ऊपर की ओर है. 5.99 इंच की एचडी+एलसीडी स्क्रीन के साथ ऑटोफोकस का फीचर फ़ोन की एक और विशेषता है. फ़ोन में नीचे की ओर USB पोर्ट और स्पीकर्स ग्रिल्स हैं.

इंटरनल फैसिलिटी में हैं ऑप्शन –
रेडमी S2 (एंड्राइड) फ़ोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज , 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाली दो श्रेणी हैं. एक्सपेंडबल मैमोरी के लिए फोन माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ आया है।

Facebook Comments